एनीमेशन के तहत एक बिटमैप घूर्णन

मैंने निम्नलिखित कोड से पथ के साथ एक एनीमेशन बनाया है।

    public void doAnimation(){
        Matrix mxTransform=new Matrix();
        PathMeasure pm=new PathMeasure(path,false);
        float fSegmentLen = (float)((pm.getLength())/50);
        if(iCurStep<=50){
            pm.getMatrix(fSegmentLen * iCurStep, mxTransform,
                    PathMeasure.POSITION_MATRIX_FLAG + PathMeasure.TANGENT_MATRIX_FLAG );
             canvas.drawBitmap(bt, mxTransform, null);
             iCurStep++;
             invalidate();
        }
        else{               
            iCurStep=0;
            animate=0;
            canvas.drawPoint((float)range-10,0f,forPoint);
        }
    }

अब मैं drawBitmap() मेथोस का उपयोग करके इसे खींचते समय कोड में बिटमैप घुमाया जाना चाहता था। अग्रिम में धन्यवाद।

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जोड़ा लेखक Aerrow, स्रोत

1 उत्तर

छवि को घुमाने के लिए, आप निम्न कोड का उपयोग कर सकते हैं

public static Bitmap rotate(Bitmap src, float degree) {
   //create new matrix
    Matrix matrix = new Matrix();
   //setup rotation degree
    matrix.postRotate(degree);

   //return new bitmap rotated using matrix
    return Bitmap.createBitmap(src, 0, 0, src.getWidth(), src.getHeight(), matrix, true);
}

if you want more explanation means refer this link http://xjaphx.wordpress.com/2011/06/22/image-processing-rotate-image-on-the-fly/

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