प्रकाश में प्रकाश धोया जाता है

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मुझे केंद्र में सोने का सिक्का होना चाहिए, लेकिन प्रकाश के परिणामस्वरूप मेरे रंग धोए जा रहे हैं, क्या वैसे भी मैं इससे बच सकता हूं?

    glEnable(GL_LIGHTING);
GLfloat light[] = {1,1,1,1};
GLfloat light_position[] = {50,100,200,1};
glLightfv(GL_LIGHT0,GL_DIFFUSE,light);
glLightfv(GL_LIGHT0,GL_POSITION,light_position);
glEnable(GL_LIGHT0);

और सिलेंडर के साथ खींचा जाता है         GLUquadricObj * qd = gluNewQuadric ();     gluQuadricNormals (qd, GLU_SMOOTH);     gluQuadricTexture (qd, GL_TRUE);     gluQuadricDrawStyle (qd, GLU_FILL);     gluDisk (qd, 0, 1, 20, 20);

GLUquadricObj* q = gluNewQuadric();
gluQuadricNormals(q, GLU_SMOOTH);
gluQuadricTexture(q, GL_TRUE);
gluQuadricDrawStyle(q, GLU_FILL);
gluCylinder(q,1,1,1,20,20);

रंग हैं

        GLfloat c[4];
c[0] = m_kd.R();
c[1] = m_kd.G();
c[2] = m_kd.B();
c[3] = 1;
glMaterialfv(GL_FRONT, GL_DIFFUSE, c);

मैं सिक्का (सिलेंडर) भी नहीं बदल सकता, या नहीं, मेरे पास सिक्का काला का हिस्सा होगा, कोई भी जानता है कि इसे कैसे ठीक किया जाए?

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नीले काम करता है, लेकिन मुझे नीला सिक्का नहीं चाहिए
जोड़ा लेखक cakester, स्रोत
यह काम करता है अगर मैं इसे 0.3 से गुणा करता हूं, लेकिन यह मेरी इच्छा से थोड़ा गहरा है, मुझे आश्चर्य है कि क्या कुछ और है जो मैं कर सकता हूं
जोड़ा लेखक cakester, स्रोत
आपके पास काम करने के लिए केवल इतना रेंज है। फिक्स्ड-फ़ंक्शन पाइपलाइन में सबकुछ 0.0-1.0 पर लगाया जाता है। इन दिनों सामान्य समाधान उच्च गतिशील रेंज का उपयोग करना है, जहां आप सामान्य 0.0-1.0 से अधिक हो सकते हैं ... सामान्य मॉनीटर पर डिस्प्ले के लिए प्रकाश के बाद आपको रंगों को दोबारा मैप करना होगा, हालांकि यह स्वर मैपिंग के माध्यम से किया जाता है। चूंकि यह काफी जटिल है, मैं सुझाव दूंगा कि आप केवल मंदर रोशनी का उपयोग करें, या क्षीणन समारोह को संशोधित करें ताकि वे अधिक तेज़ी से गिर जाए।
जोड़ा लेखक Andon M. Coleman, स्रोत
यदि आप सिक्के का रंग गहरा बनाते हैं तो क्या होता है? उदाहरण के लिए, आप उनमें से प्रत्येक को 0.5, या 0.1, या जो कुछ भी गुणा कर सकते हैं।
जोड़ा लेखक user1118321, स्रोत
मेरा मतलब यह है कि, अगर आप वर्तमान रंग लेते हैं और इसे 0 और 1 के बीच मान से गुणा करते हैं तो क्या होगा?
जोड़ा लेखक user1118321, स्रोत

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