एंड्रॉइड (जावा) में 2 डी सरणी शुरू करना और तत्काल करना

मैं इस समय एक परियोजना पर काम कर रहा हूं जो 'ब्रेकआउट' गेम का पुनर्विक्रय है और मुझे 2 डी सरणी जोड़ने और उन्हें स्क्रीन पर जोड़ने और खींचने में समस्या का थोड़ा सा समस्या है। इस कोड के लिए मैंने जो कोड लिखा है वह इस प्रकार है:

//Declare 2D array as class object:
Block [][] b;

मैं फिर एंड्रॉइड द्वारा प्रदान किए गए createResources() फ़ंक्शन में सरणी प्रारंभ करता हूं:

b = new Block[5][15]; //15 wide by 5 long

// फिर मैं निम्नलिखित कोड का उपयोग करके सरणी के प्रत्येक उदाहरण को एक मान देने का प्रयास करता हूं:

for(int i = 0; i< 5; i++)
{
    for(int j = 0; j < 15; j++)
    {
        Block temp = new Block( ((j+1) * 5) + 30, ((i+1)* 20) + 30, 32, 16, this.blockSprites, this.mEngine.getVertexBufferObjectManager() );
        b[i][j] = temp;
        this.scene.attachChild(b[i][j]);
    }
}   

जब मैं एंड्रॉइड एप्लिकेशन को चलाता हूं, लेकिन एक ब्लैक स्क्रीन का अर्थ यह नहीं है कि उदाहरण सही तरीके से नहीं बनाए जा रहे हैं और मैं सोच रहा था कि क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं और मुझे दिखा सकते हैं कि मैं कहां गलत हूं। किसी भी और सभी की मदद की बहुत सराहना की जाएगी

सादर,

डीजे AzKai

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मैंने एटलस को 1028 * 1028 पर सेट किया है और छवियां केवल 128 * 32 हैं
जोड़ा लेखक AzKai, स्रोत
शायद अपर्याप्त एटलस
जोड़ा लेखक playmaker420, स्रोत